Ratlam MP: पूर्व महापौर- BJP नेता की फर्म से 45 लाख की (धोखाधड़ी) Fraud मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

Fraud

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

Ratlam MP: पूर्व महापौर व भाजपा नेता शैलेंद्र डागा के साथ उनकी फर्म डागा एंड कंपनी को भोपाल की कंपनी ने सीमेंट के नाम पर 45 लाख रुपये की (धोखाधड़ी) Fraud करने के मामले में स्टेशन रोड पुलिस ने श्री कृष्णन सीमेंट एवं इस्पात प्रायवेट लि. कंपनी के कार्पोरेट हेड आरोपित रमेशकुमार राव सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्हें आज न्यायालय में पेश किया जाएगा जबकि दो अन्य आरोपित पुलिस की गिरफ्त से दूर है। जिनकी तलाश जारी है।

आखिर दबाव काम कर गया और 2 माह में हटना पड़ा Ujjain DIG पद से

क्या था मामला

भोपाल की कंपनी कृष्णन सिमेंट और स्पात कंपनी ने फरवरी माह में मालवा रीजन के लिए सीमेंट की एजेंसी डागा एंड कंपनी को दीं थी। उसके लिए डागा ने 45 लाख रुपए जमा कराए, इसके बाद भोपाल की कंपनी ने रतलाम में एक एजेंट और बनाया तो डागा ने इस बात पर कंपनी का काम बंद करते हुए दी गई पेशगी राशि लोटाने का भोपाल कंपनी को कहा,जिस पर कंपनी के जवाबदार टालमटोल करने लगे। बहुत बार संपर्क करने पर कोई निराकरण नहीं होने पर डागा ने स्टेशन रोड थाने पर एफआईआर दर्ज कराई थी।

Indore MP: एक और रिकॉर्ड बना, रितु प्रदेश की पहली और देश की दूसरी (महिला) Women Bus Driver बनी

डागा की रिपोर्ट पर स्टेशन रोड पुलिस ने 3 सितंबर को आरोपितों के खिलाफ भादंवि की धारा 420, 147 के तहत प्रकरण दर्ज किया था।
एसपी गौरव तिवारी के निर्देशन व थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने आरोपितों की इंदौर,भोपाल व रतलाम में अलग-अलग स्थानों पर तलाश की व घेराबंदी कर गुरुवार को कंपनी के कार्पोरेट हेड मैनेजर आरोपित 43 वर्षीय रमेशकुमार राव पुत्र केशवकुमार राव निवासी पारस विहार कालोनी अवधपुरी भोपाल व इसके भाई (मार्केटिंग हेड) 41 वर्षीय सुरेशकुमार राव, सेल्स मार्केटिंग मैनेजर 42 वर्षीय ईश्वरलाल राठौर पुत्र तेजराम राठौर निवासी स्थानीय रत्नपुरी व सेल्स डिक्ट्रीब्यूटर 57 वर्षीय हरदेश द्विवेदी पुत्र श्रीकृष्ण गोपाल द्विवेदी निवासी शिवम अपार्टमेंट शास्त्रीनगर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को पकड़ने गई टीम में एसआइ अशोक दीक्षित, प्रधान आरक्षक अखिलेश, कमरन्निाशा व आरक्षक राजेश बक्षी शामिल थे। पुलिस के अनुसार कंपनी के मालिक आरोपित हरीश कृष्णन पुत्र गोपाल कृष्णन व मार्केटिंग हेड अकाउंटेंट विकास डांगरे दोनों निवासी भोपाल की तलाश की जा रही है।