Khandwa MP: युवा कांग्रेसी नेता आपस में उलझे, विवाद बढ़ता देख PYCC महासचिव बैठक छोड़ भागी

Khandwa MP

Khandwa MP: खंडवा में बैठक लेने आए युवक कांग्रेस के प्रदेश प्रभारियों के सामने ही युवा कांग्रेसी नेता आपस में उलझ पड़े । आपसी कहा सुनी और धक्का-मुक्की के बीच विवाद इतना बड़ा कि बैठक लेने आई प्रदेश युवा कांग्रेस की महासचिव मोनिका मांढरे और विश्वजीत चौहान बैठक छोड़कर भाग निकले। बाद में युवक कांग्रेस के पदाधिकारी ने इसे परिवार का मामला बताया और इस विवाद का ठीकरा बाहरी लोगों पर फोड़ दिया।

Also read:Teekamgarh MP News: बच्चों की जान के साथ खिलवाड़, चढाई Expiry Date की बोतलें

खंडवा में लोकसभा के उपचुनाव होना है , इसी को लेकर कांग्रेस की युवा ब्रिगेड के बीच संगठनात्मक बैठक लेने आई युवक कांग्रेस की प्रदेश PYCC महासचिव मोनिका मांढरे और संस्कृति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विश्वजीत चौहान के सामने ही खंडवा के युवा कांग्रेसी नेता आपस में उलझ पड़े । यह वाद विवाद इतना बढ़ा कि प्रदेश प्रभारी से भी तू तू मैं मैं हो गई। विवाद का कारण संगठनात्मक गतिविधियों में निष्क्रिय लोगों को भी महत्व देने से शुरू हुआ । कई युवा कांग्रेसी नेताओं का आरोप था कि जो कार्यकर्ता कभी कांग्रेसी गतिविधियों में शामिल नहीं हुए उन्हें भी महत्त्व दिया जा रहा है। इसी बात को लेकर कार्यकर्ताओं में विवाद बढ़ा। इस विवाद के चलते कांग्रेस को मजबूत करने के लिए जो बैठक होनी थी वह भी नहीं हुई । प्रदेश स्तर के पदाधिकारी स्वयं ही बैठक छोड़कर चले गए।

Also Read: Ratlam MP:मामला करोड़ों रुपए की ठगी का,आखिर निशित ने किया आत्मसमर्पण,एक IPS क्यों ले रहे रुचि

बाद में जब युवक कांग्रेस के नेताओं से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि यह पारिवारिक मामला था। किसी से कोई विवाद नहीं हुआ, जो थोड़ा बहुत मनमुटाव था, वह बाहरी लोग थे जिनका कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है ।

बाइट -अंकित पाठक प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस